Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Arrested madman who attacked girls with blade police also surprised to hear the reason

प्यार में धोखा, तंत्र-मंत्र, बरेली में युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार

बरेली में सरेआम युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है। दहशत का पर्याय बना सिरफिरा तीन बच्चों का पिता निकला। हमले का कारण सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। तांत्रिक के कहने पर हमले किए।

प्यार में धोखा, तंत्र-मंत्र, बरेली में युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार
Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, बरेलीWed, 19 April 2023 06:04 PM
हमें फॉलो करें

बरेली में सरेआम युवतियों पर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है। दहशत का पर्याय बना सिरफिरा तीन बच्चों का पिता निकला। हमले का कारण सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। प्यार में धोखा मिला तो खून खराबे पर उतारु हो गया। बांसमंडी के आरोपी सज्जाद को किला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी सज्जाद ने बताया, उसका दूसरी पत्नी से विवाद चल रहा है। उससे छुटकारा पाने को तांत्रिक मौलाना ने ऐसा करने की सलाह दी थी। सात से नौ घटनाओं को अंजाम देना था। जिसमें में चार घटनाओं को अंजाम देने में सफल रहा। वह सनमाइका काटने वाले ब्लेड से युवतियों पर हमला करके घायल करता था। 

करीब दो सप्ताह से किला और प्रेमनगर क्षेत्र में चार ऐसी घटनाएं हुई। जिसमें राह चलते युवतियों पर ब्लेड से हमला किया गया था। युवतियों को कोई ब्लेड मारकर घायल करता था। चार मुकदमे दर्ज कराए गए। किला और प्रेमनगर पुलिस ने घटना स्थल वाले क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें बिना नंबर की एक बाइक दिखी। एक फुटेज में आरोपी सज्जाद की तस्वीर क्लियर हो गई। आसपास के लोगों से जब जानकारी ली गई तो पता चला कि बांसमंडी निवासी सज्जाद कारपेंटर है। किला पुलिस ने सज्जाद को दबोच लिया।

पूछताछ में सज्जाद ने पूरी जानकारी दी। बताया, उसकी पहली पत्नी सबीना-रवीना से दो बेटे एक बेटी है। उसे जगतपुर की एक लड़की से प्यार हुआ। दोनों ने निकाह कर लिया। बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया। लड़की (पत्नी) ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया, जो अभी लंबित है। उससे छुटकारा पाने को उसने एक तांत्रिक मौलाना से मुलाकात की। 

मौलाना ने कहा, इसके लिए तंत्र अपनाना होगा। जुमेरात और जुमे के दिन कामकाजी महिलाओं को चोट पहुंचानी होगी। जिससे महिलाओं का खून बहे। ऐसा एक बार नहीं बल्कि सात से नौ बार करना पड़ेगा, तभी तंत्र क्रिया पूरी होगी। मौलाना के कहे अनुसार उसने चार युवतियों पर ब्लेड से हमला किया। पांचवीं घटना को अंजाम देता, इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। बाइक और सनमाइका काटने वाला ब्लेड भी बरामद कर लिया गया।
 
एसएसपी ने एसओजी को भी लगाया था

ब्लेड मारने की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासन टेंशन में आ चुका था। आरोपी की तलाश को किला और पुलिस थाना फोर्स के अलावा एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने एसओजी को भी लगाया। प्रेमनगर थाने के एसआई कुलदीप और कानूनगोयान चौकी इंचार्ज सौरभ कुमार के साथ किला की चौकी गढ़ी प्रभारी प्रदीप चौधरी और एसआई राजकुमार आरोपी की तलाश में लगे थे। एसआई प्रदीप चौधरी ने टीम के साथ आरोपी सज्जाद को दबोच लिया।

मौलाना से बात करके ही निकलता था हमला करने

आरोपी सज्जाद ने पूछताछ में पुलिस को बताया, घटना को अंजाम देने से पहले वह तांत्रिक मौलाना से फोन पर बात करता था। मौलाना कहता था कि युवती पर हमला सात या नौ बजे के बीच ही करना है। जुमेरात और जुम्मे के दिन भी प्रयास हो। टाइमिंग का विशेष ध्यान रखना है। नहीं तो तंत्र क्रिया का असर नहीं होगा। घटना को अंजाम देने के बाद किला क्षेत्र में जाकर मौलाना को बताता था।

एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है, ब्लेड मारकर युवतियों को घायल करने वाले आरोपी सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक तांत्रिक का भी नाम सामने आया है। पुलिस उसकी भी तलाश में है। सज्जाद को जेल भेज दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें