Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़army Colonel raped friends Russian wife after looking at party in kanpur police FIR

डिनर पर बुलाकर दोस्त की पत्नी के साथ कर्नल ने किया बलात्कार, एफआईआर दर्ज 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कर्नल ने प्रमोशन की पार्टी के बहाने दोस्त को नशीली ड्रिंक पिलाकर उसकी रशियन मूल की पत्नी के साथ रेप किया। सीओडी स्थित सरकारी बंगले पर हुई शर्मनाक घटना के बाद पुलिस ने...

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान टीम, कानपुरSun, 13 Dec 2020 02:44 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कर्नल ने प्रमोशन की पार्टी के बहाने दोस्त को नशीली ड्रिंक पिलाकर उसकी रशियन मूल की पत्नी के साथ रेप किया। सीओडी स्थित सरकारी बंगले पर हुई शर्मनाक घटना के बाद पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की पर डीआईजी के हस्तक्षेप पर कैंट थाने में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई।  लखनऊ के गोमती नगर निवासी दोस्त की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो में तैनात कर्नल नीरज गहलोत पुराने मित्र हैं। वह सीओडी ऑफिसर्स मेस में रहते हैं।

10 दिसम्बर को उन्होंने परिवार सहित डिनर पर बुलाया था। वह अपनी रशियन मूल की पत्नी के साथ रात करीब 9 बजे गहलोत के सरकारी बंगले पर पहुंचे। ड्राइंग रूम में बैठे। कर्नल ने उन्हें ड्रिंक दी। पीते ही वह बेहोश हो गए। इसके बाद नीरज उनकी पत्नी को घसीटते हुए बेडरूम ले गया। विरोध करने पर उसे इस कदर पीटा कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद दुष्कर्म किया। पीड़ित के मुताबिक कुछ देर बाद होश आया तो कर्नल के बेडरूम में जाकर देखा। वहां पर बेहोश पत्नी पड़ी थी और गहलोत भी मौजूद था। दोस्त के मुताबिक उसने कर्नल को पीछे से घसीटा और उसके थप्पड़ मारे जिसके बाद वह भाग निकला।

गोमती नगर थाने में एफआईआर का प्रयास 
घटना वाली रात को दंपति सीधे लखनऊ निकल गए। उन्होंने गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराने का प्रयास किया पर पुलिस ने जवाब दिया कि जहां की घटना है वहीं पर रिपोर्ट दर्ज की जा सकती है। इधर, एएसपी कैंट निखिल पाठक का कहना है कि 12 दिसंबर की रात को कैंट थाने में तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। 

आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत करा दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी हो चुका है। सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराया जाएगा। कर्नल की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।
राजकुमार अग्रवाल, एसपी पूर्वी
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें