Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़After imprisoning himself room Inspector Kotwal and SSI will kill him viral audio

खुद को कमरे में कैद कर बोला दारोगा, कोतवाल, एसएसआई कर देंगे उसकी हत्या

बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली में तैनात एसआई ने अपनी हत्या का अंदेशा जताकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। हत्या का अंदेशा किसी और पर नहीं बल्कि कोतवाल, इंस्पेक्टर क्राइम और एसएसआई से जताया।

Dinesh Rathour हिंदुस्तान, बदायूं। बिसौलीFri, 29 March 2024 04:12 PM
share Share

बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली में तैनात एसआई ने अपनी हत्या का अंदेशा जताकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। हत्या का अंदेशा किसी और पर नहीं बल्कि कोतवाल, इंस्पेक्टर क्राइम और एसएसआई से जताया। इस दौरान एसआई ने अपने परिचितों समेत परिवार के लोगों को फोन कर सूचना दी। जिससे हड़कंप मच गया। शुक्रवार को परिवार के लोग पहुंचे। उन्होंने बताया कि एसआई मानसिक रूप से बीमार हैं। परिवार के लोग उन्हें एंबुलेंस से गुड़गांव के निजी अस्पताल ले गए जहां उन्हें भर्ती कराया हैं। बिसौली सीओ सुनील कुमार ने कोतवाली पहुंचकर मामले की जांच की हैं।

गुरुवार रात कोतवाली में तैनात एसआई संजय सिरोही ने चंदौसी रोड पर स्थित किराये के घर में खुद को बंद कर लिया। इसके बाद उन्होंने सभी परिचितों को फोन करना शुरू कर दिया। इससे रातभर उनके परिचितों में हड़कंप की स्थिति रही। उन्होंने कहा कि उन्हें जान का खतरा सता रहा है। इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर और एसएसआई उनकी जान लेना चाहते हैं। शुक्रवार सुबह भी एसआई ने कुछ लोगों को भी फोन किए, जिसमें अपनी हत्या का अंदेशा जताया। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई। 

जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उन्हें गुडगांव के एक अस्पताल में ले जाया गया। सीओ सुनील कुमार ने बताया कि एसआई की मानसिक स्थिति खराब है। उनके मोबाइल में जितने भी पुलिस कर्मियों के नंबर हैं। सभी को उन्होंने कॉल किया। यहां से लेकर अपने लखनऊ में रहने वाले परिजनों को भी कॉल किया। परिजन उनकी स्थिति से वाकिफ हैं। उनकी पत्नी गुड्डो देवी और बेटा उन्हें अस्पताल ले गए हैं। पत्नी गुड्डा देवी ने बताया की करीब तीन वर्ष से उनकी दवा चल रही है। पहले भी तबीयत बिगड़ गई थी। इधर, सोशल मीडिया पर एसआई का डरने का ऑडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें