Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़24-year-old girl eloped with 17-year-old boy then call at night shocked boy family moradabad

17 साल के लड़के को भगा ले गई 24 साल की युवती, फिर रात को आई एक कॉल ने उड़ा दिए लड़के वालों के होश

यूपी के मुरादाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को भगा ले जाने के मामले तो कई सुने और देखें होंगे, लेकिन मझोला थाना क्षेत्र में अनूठा मामला सामने आया है।

वरिष्ठ संवाददाता मुरादाबादSun, 2 June 2024 10:37 AM
share Share

यूपी के मुरादाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को भगा ले जाने के मामले तो कई सुने और देखें होंगे, लेकिन मझोला थाना क्षेत्र में अनूठा मामला सामने आया है। यहां 24 वर्षीय युवती सात साल छोटे लड़के को बहलाफुसला कर अपने साथ भगा ले गई। फिर रात को लड़के की मांग के पास पहुंचे एक फोन ने होश उड़ा दिए। नाबालिग के पिता की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला पुलिस को एफआईआर के आदेश दिए हैं। जाते समय किशोर घर से 40 हजार रुपये की नकदी और मां के गहने भी ले गया।

थाना मझोला के पैपटपुरा क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने शनिवार को एसएसपी के समक्ष पेश होकर बताया कि उसका बेटा 17 वर्ष का है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके बेटे को मझोला के ही गागन वाली मैनाठेर निवासी 24 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। 25 मई को युवती किशोर को अपने साथ भगा कर ले गई। जाते समय किशोर घर से 40 हजार रुपये की नकदी और मां के जेवर भी अपने साथ ले गया। 27 मई को सुबह करीब नौ बजे उसके पास एक कॉल आई, जो युवती की मां थी। उसने कहा कि तुम्हारा बेटा मेरी बेटी से प्यार करता है। तुम लोग सोने-चांदी के सात आभूषण और 11 जोड़ी साड़ी लेकर आ जाओ हम शादी करा देंगे।

आरोपी युवती की बड़ी बहन ने भी कॉल किया। पीड़ित ने जब उससे कहा कि मेरा बेटा अभी शादी के लायक नहीं है। आरोप है कि इतना सुनकर आरोपी युवती की बड़ी बहन ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देनी शुरू कर दी। पीड़ित ने एसएसपी को दिए तहरीर में बताया कि आरोपी युवती और उसके परिवार वाले बेटे का अपहरण कर जबरन उसकी शादी कराना चाहते हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हेमराज मीणा ने मझोला एसएचओ को आरोपी युवती और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें