Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़15 year old minor girl rape in Kannauj accused threatened her to kill

कन्नौज में घर से उठाकर नाबालिग के साथ रेप, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी

उत्तर प्रदेश में कन्नौज के एक गांव में  घर में अकेली सो रही किशोरी को गांव का ही एक युवक घर से उठाकर सुनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकरी पर जब पीड़ित परिवार आरोपी के घर...

Shivendra Singh हिन्दुस्तान संवाद, सौरिख (कन्नौज)Fri, 9 Oct 2020 04:28 AM
share Share

उत्तर प्रदेश में कन्नौज के एक गांव में  घर में अकेली सो रही किशोरी को गांव का ही एक युवक घर से उठाकर सुनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकरी पर जब पीड़ित परिवार आरोपी के घर शिकायत करने गया तो वहां उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय नाबालिग बुधवार की रात अपने घर पर अकेली सो रही थी। तभी रात को गांव के ही अंकित पुत्र राकेश ने उसे दबोच लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए सुनसान जगह पर ले गया। और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद वह उसको छोड़कर भाग गया। होश में आने के बाद किशोरी जैसे-तैसे घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार जब शिकायत करने आरोपित के घर गए, तो उसके परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी।

गुरुवार को पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। घटना के समय उसकी मां और छोटा भाई दूसरे मकान पर सो रहे थे। जबकि पिता व बड़ा भाई दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा ने बताया पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें