Notification Icon

धीरज हत्याकांड के चार आरोपी भेजे गए जेल

दुद्धी। हिन्दुस्तान संवाद स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जाबर गांव में घटित चर्चित धीरज हत्याकांड...

Newswrap हिन्दुस्तान, सोनभद्रMon, 17 May 2021 12:32 PM
share Share

दुद्धी। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जाबर गांव में घटित चर्चित धीरज हत्याकांड में शामिल पांच नामजद आरोपियों में से चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि हत्याकांड व षणयंत्र में शामिल पांच आरोपी नामजद हैं। रविवार की शाम को मुखबिर से सूचना मिली की पांच में से चार आरोपी रजखड़ तिराहे पर हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं। इस पर सक्रिय हुई पुलिस की टीम ने आरोपी रंजीत, सुनील गोस्वामी, गोल्डन और रिशि कुमार,चारों निवासी जाबर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है, जल्द ही वह गिरफ्तार किया जायेगा।

आरोप है कि उक्त पांचों ने जाबर गांव निवासी 25 वर्षीय धीरज जायसवाल पुत्र कुंजबिहारी की शुक्रवार की रात पिटाई कर दी। गला दबा कर मार दिया। उसके बाद उसे शाहपुर में एक दुकान के बाहर लेटा कर फरार हो गए थे। शनिवार को मृतक के पिता कुंजबिहारी ने उक्त लोगों के खिलाफ अपने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें