मनबढ़ ने घर में घुसकर किया महिला के साथ रेप

मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 24 जुलाई की शाम गूंगी महिला के साथ गांव के ही एक मनबढ़ ने घर में घुस कर दुष्कर्म किया। महिला की सास ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की पर पुलिस सुलह के...

मनबढ़ ने घर में घुसकर किया महिला के साथ रेप
हिन्दुस्तान टीम सिद्धार्थSat, 27 July 2019 06:29 PM
हमें फॉलो करें

मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 24 जुलाई की शाम गूंगी महिला के साथ गांव के ही एक मनबढ़ ने घर में घुस कर दुष्कर्म किया। महिला की सास ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की पर पुलिस सुलह के लिए दबाव बना रही है। प्रभारी थानेदार ने तहरीर मिलने से इनकार किया है।

मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह 24 जुलाई को नौगढ़ गई थी। उस समय मेरी बहू घर पर अकेली थी जो गूंगी होने की वजह से बोल नहीं सकती है। शाम चार बजे गांव का ही एक व्यक्ति घर पर पहुंचा और बेटे को दुकान पर सामान लाने के लिए भेज दिया। इस दौरान मौका पाकर उसने जबरन बहू के साथ रेप किया। मेरा लड़का वापस आया तो वह भाग गया। नौगढ़ से लौटने पर घटना की जानकारी हुई तो दूसरे दिन 25 जुलाई को पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। उलटा उस पर सुलह के लिए दबाव बनाने लगी। शनिवार को दोनों पक्षों को थाने पर प्रभारी थानेदार ने बुलाया और तहरीर देने वाली महिला पर एक बार सुलह का दबाव बनाया। महिला के अनुसार थानेदार सुलह करने में ही भलाई बता रहे हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष मिश्रौलिया शिवनारायण सिंह का कहना है कि कोई तहरीर नहीं मिली है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें