Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़सिद्धार्थनगरAfter cutting the connection a bill of 1 25 lakh was sent to the deceased

कनेक्शन कटाने के बाद मृतक के नाम भेज दिया सवा लाख का बिल

बिजली विभाग की भी लीला गजब है। जिम्मेदारों ने मृतक के नाम पर सवा लाख रुपये का बिजली बिल भेज दिया। मामला शहर के सिसहनिया मोहल्ले का...

Newswrap हिन्दुस्तान, सिद्धार्थMon, 13 Jan 2020 07:21 PM
share Share

बिजली विभाग की भी लीला गजब है। जिम्मेदारों ने मृतक के नाम पर सवा लाख रुपये का बिजली बिल भेज दिया। मामला शहर के सिसहनिया मोहल्ले का है।

सिसहनिया मोहल्ला निवासी संपत की मौत कई साल पहले हो गई थी। उसके बेटे वर्मा ने बिजली विभाग में एक मई 2017 को बकाया बिजली का भुगतान करते हुए कनेक्शन काटने का प्रार्थनापत्र दिया था। बिजली बिल जमा होने के साथ कनेक्शन काटने की रसीद होने के बाद भी जिम्मेदारों ने 127324 रुपये का बिल भेज दिया है। बिल मिलने के बाद से परिवारीजन परेशान हैं। मृतक के पुत्र वर्मा का कहना है कि 04 मई 2017 को उसने बिजली का कनेक्शन काटने का प्रार्थना पत्र दे दिया था। उसके साथ जमा बिल की काफी भी लगाई थी। अब बिजली विभाग ने सवा लाख रुपये का बकाया बिल भेज दिया है। अधिशासी अभियंता राम कुमार कुशवाहा ने कहा कि अगर बिजली बिल जमा है और कनेक्शन भी कटा है तो उसकी रसीद दे दें, सुधार हो जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें