Notification Icon

14 को अवकाश, शाहजहांपुर में आज रात बूंदाबांदी के आसार

शीत लहर को देखते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में मंगलवार के लिए अवकाश घोषित कर दिया।यह अवकाश परिषदीय और सभी कांवेंट स्कूलों के लिए घोषित किया गया है। पर शिक्षकों और अन्य...

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान संवाद, शाहजहांपुरMon, 13 Jan 2020 08:09 AM
share Share

शीत लहर को देखते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में मंगलवार के लिए अवकाश घोषित कर दिया।यह अवकाश परिषदीय और सभी कांवेंट स्कूलों के लिए घोषित किया गया है। पर शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को स्कूल जाकर काम करना होगा। सोमवार को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री रिकार्ड किया गया, सोमवार रात 11 से एक बजे तक बूंदाबांदी की भी संभावना मौसम विज्ञानी ने जताई है।

सोमवार को भी शाहजहांपुर जिले में कोहरा छाया रहा। इस दौरान हाईवे पर वाहन रेंगते देखे गए। वाहन की लाइट जलती रही। सुबह स्कूलों में बच्चों को कांपते हुए जाते देखा गया। मौसम बेहद सर्द होने के कारण शाहजहांपुर में बाजार भी देर से खुला। वीकेंड के बाद सोमवार को कलक्ट्रेट में भी कम भीड़भाड़ रही। आफिसों में कर्मचारी हीटर के आगे बैठे देखे गए। लोग जरूरी काम से ही बाहर निकले। कुछ स्कूलों में सोमवार को ही ठंड की वजह से छुटटी कर दी गई।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें