Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलVillager commits suicide by stabbing with sharp-edged weapon

रिश्तेदारी में ग्रामीण ने धारदार हथियार से गला काटकर की आत्महत्या

असमोली थाना क्षेत्र के गांव तेलीपुरा में रिश्तेदारी में आए ग्रामीण ने देररात दरांती से गला काटकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने ग्रामीण का खून से लथपथ...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलMon, 17 May 2021 04:52 PM
share Share

संभल/मढ़न। संवाददाता

असमोली थाना क्षेत्र के गांव तेलीपुरा में रिश्तेदारी में आए ग्रामीण ने देररात दरांती से गला काटकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने ग्रामीण का खून से लथपथ शव देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। रात में ही पुलिस गांव पहुंची। मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव धुरैटा निवासी आबिद हुसैन (25 वर्ष) इन दिनों गांव मुजफ्फरपुर में किराए के मकान में रह रहा था। रविवार दोपहर बाद ग्रामीण पत्नी जीनत के साथ असमोली क्षेत्र के गांव तेलीपुरा में चाचा बुंदू के घर ईद मिलने पहुंचा। रात को खाना खाने के बाद ग्रामीण छत पर सोने चला गया जबकि पत्नी परिवार की महिलाओं के साथ बातचीत करने लगी। छत पर पहुंचे ग्रामीण ने धारदार दरांती से गला काटकर हत्या कर ली। जीनत देररात छत पर पहुंची तो पति को खून से लथपथ देख उसके होश उड़ गए। चीख-पुकार मचने पर घर में मौजूद परिजन छत पर पहुंचे। आसपास के लोगों की नींद टूटी। वह भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने देखा तो ग्रामीण की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने रात में ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची और मृतक के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पति की मौत से जीनत का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि ग्रामीण ने आत्महत्या की है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मृतक की पत्नी ने बताया है कि उसके पति की मानसिक स्थिति खराब चल रही थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें