Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलThree killed including mother of CO Sambhal stirred up

सीओ संभल की माता समेत तीन की मौत, हड़कंप

संभल जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार को सीओ संभल अरुण कुमार सिंह की माता की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो अन्य की मौत भी...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलSat, 1 May 2021 06:00 PM
share Share

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

संभल जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार को सीओ संभल अरुण कुमार सिंह की माता की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो अन्य की मौत भी कोरोना संक्रमण की वजह से इलाज के दौरान हुई। स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

सीओ संभल की 70 वर्षीय मां को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्हें इलाज के लिए संभल के एशियन एलटू कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत में सुधार नहीं हो सका तो उन्हें मुरादाबाद के सिद्ध अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहां इलाज शुरु किया गया लेकिन हालत बिगड़ गई। शनिवार को उनकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में ब्रजघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। मौत का दूसरा मामला असमोली की 48 वर्षीय महिला का रहा। संक्रमित महिला को इलाज के लिए एशियन एलटू कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि एलटू कोविड अस्पताल नरौली में भी एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डा.मनोज चौधरी ने संक्रमण से तीन मौत की पुष्टि की।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें