Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलNude dead body of a girl found on roadside in Sambhal suspected of rape by molestation

संभल में सड़क किनारे मिला युवती का नग्न शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

गुन्नौर कोतवाली इलाके में गुन्नौर-नरौरा हाईवे पर गांव हुसैनपुर सैलाब के पास सड़क किनारे खंदक में मिला अज्ञात युवती का नग्न...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलSat, 15 May 2021 09:53 PM
share Share

संभल/गुन्नौर। संवाददाता

संभल जनपद के गुन्नौर कोतवाली इलाके में गुन्नौर-नरौरा हाईवे पर सड़क किनारे खंदक में शनिवार की सुबह महिला का निर्वस्त्र अवस्था में शव मिला। जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। ग्रामीणों ने पुलि को सूचना दी। आनन-फानन में कोतवाल मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

गुन्नौर से नरौरा को जाने वाले हाईवे पर गांव हुसैनपुर सैलाब के पास शनिवार की सुबह रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने सड़क किनारे खंदक में अज्ञात युवती का निर्वस्त्र अवस्था में शव पड़ा देखा। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। घंटों जद्दोजहद के बाद भी शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाल सतीश कुमार आर्य ने बताया कि मृतका के मुंह पर लगा खून उसके साथ की गई दरिंदगी को बयां कर रहा था। कुर्ता शरीर पर नहीं था। सलवार भी हटी हुई थी। युवती की उम्र करीब 22 वर्ष लग रही है। कोतवाल ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। इसके बाद शव यहां लाकर फेंका गया है। युवती के शव की शिनाख्त की कोशिश की गई, लेकिन अभी सफलता नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। मृतका की शिनाख्त होने और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें