Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलFive including Corona-infected four women killed stirred up

कोरोना संक्रमित चार महिलाओं समेत पांच की मौत, मचा हड़कंप

संभल जिले में कोरोना संक्रमण कहर ढहा रहा है। शनिवार को संक्रमित चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप का माहौल बन...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलSat, 8 May 2021 04:10 PM
share Share

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

संभल जिले में कोरोना संक्रमण कहर ढहा रहा है। शनिवार को संक्रमित चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप का माहौल बन गया। कोविड प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार किया जाने लगा।

संभल के एशियन कोविड एलटू अस्पताल में चार मौत के मामले सामने आए। नरौली निवासी संक्रमित 35 वर्षीय महिला को इलाज के दौरान अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज चला लेकिन हालत में सुधार नहीं हो सका। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शहर के मुहल्ला दीपा सराय की संक्रमित 65 वर्षीय वृद्धा की इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव बारीपुर भमरौआ की संक्रमित 62 वर्षीय वृद्धा को अस्पताल में भर्ती करके इलाज किया गया लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो सकी और मौत हो गई। दीपा सराय की संक्रमित 45 वर्षीय महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मूलरूप से असमोली क्षेत्र के गांव ऐंचौड़ा कम्बोह निवासी 32 वर्षीय व्यक्ति अमरोहा में रहता था। उसे जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। कोविड प्रोटोकाल के तहत शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डा.मनोज चौधरी ने कहा कि शवों का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकाल के तहत कराया जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें