Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलDSM Mill distributes sanitizer and thermometer in rural area

डीएसएम मिल ने ग्रामीण इलाके में बांटे सेनेटाइजर और थर्मामीटर

कोरोना काल में डीएसएम शुगर मिल असमोली ने राहत देने के लिए कदम उठाया है। मिल पंबंध तंत्र ने ग्रामीण इलाके में लोगों को सेनेआइजर व थर्मामीटर उपलब्ध...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलTue, 18 May 2021 06:12 PM
share Share

संभल/असमोली। संवाददाता

कोरोना काल में डीएसएम शुगर मिल असमोली ने राहत देने के लिए कदम उठाया है। मिल पंबंध तंत्र ने ग्रामीण इलाके में लोगों को सेनेआइजर व थर्मामीटर उपलब्ध कराने का काम शुरु किया है।

मंगलवार को मिल के प्रबंधक और कर्मचारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असमोली पहुंचे। जहां ग्रामीणों व मरीजों के तामीरदारों को सेनेटाइजर और थर्मामीटर वितरित किए। इसके बाद गांव रामनगर में प्रधान हाजी इरशाद, खानपुर बंद में प्रधान आसमीन बेगम और गरवारा में प्रधान आरिफ अल्वी के साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को सेनेटाइजर और थर्मामीटर वितरित किए। कहा गया कि कोरोना काल चल रहा है। इसीलिए सेनेटाइजर व थर्मामीटर बेहद जरूरी है। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ ही प्रधान और नागरिक संक्रमण से बचाव के लिए गंभीर रहें। मास्क लगाने के साथ ही सामाजिक दूरी के नियम का पालन किया जाए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें