Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलCDO annoyed at slow counting of votes in Sambhal tightened tight

संभल में मतगणना की धीमी गति पर सीडीओ नाराज, कसे पेच

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के लिए भले ही संभल में ज्यादा स्टाफ लगाया गया। फिर भी अधिकारियों की उम्मीद के मुताबिक मतगणना रफ्तार नहीं पकड़ पाई।...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलMon, 3 May 2021 01:21 PM
share Share

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के लिए भले ही संभल में ज्यादा स्टाफ लगाया गया। फिर भी अधिकारियों की उम्मीद के मुताबिक मतगणना रफ्तार नहीं पकड़ पाई। सीडीओ ने मतगणना स्थल पर वोटों की गिनती धीमी होने पर नाराजगी जाहिद की। सीडीओ ने कार्मिकों को मतगणना में तेजी लाने के निर्देश दिए।

संभल मंडी समिति में चल रही मतगणना का जायजा लेने के लिए सोमवार को सीडीओ उमेश कुमार त्यागी पहुंचे। सीडीओ ने व्यवस्थाओं को परखने के बाद संभल के साथ ही दूसरे विकास खंडों की मतगणना के बारे में जानकारी दी। सीडीओ ने कहा कि संभल में मतगणना कार्मिकों के अलावा आयोग के पांच अधिकारी, रिजर्व पार्टी, स्टेटिक मजिस्ट्रेट और अन्य स्टाफ को लगाया गया। फिर भी दूसरे विकास खंडों की अपेक्षा संभल में मतगणना बेहद धीमी गति से चल रही है। कार्मिक जितना धीरे काम करेंगे, उतनी देरी से ही मतगणना संपन्न हो सकेगी। इसीलिए कार्मिक कार्य को गति दें ताकि समय से मतगणना संपन्न हो जाए। सीडीओ ने बताया कि संभल में सुबह नौ बजे तक महज 132 बूथों की मतगणना हुई है जो बारह बजे 182 तक पहुंची है। जबकि पंवासा में 124, असमोली में 107, बहजोई में 126, बनियाखेड़ा में 140, गुन्नौर में 134, रजपुरा में 107 और जुनावई में 150 बूथों की मतगणना हो चुकी है। संभल के साथ ही असमोली और पंवासा में वोटों की गिनती रफ्तार नहीं पकड़ ही है। इसीलिए कार्मिकों निर्देश दिए जा रहे हैं। सीडीओ ने कहा कि सबसे अच्छी स्थिति जुनावई विकास खंड की है। वहां करीब 80 प्रतिशत कार्य संपन्न हो चुका है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें