Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलCar entered into truck outside the police station Badaun 39 s aged man dies

थाने के बाहर ट्रक में घुसी कार, बदायूं के वृद्ध की मौत

दिल्ली जाते समय बदायूं के लोगों की कार गुन्नौर कोतवाली के बाहर खड़े सरियों से लदे ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार वृद्ध की मौत हो गई, जबकि महिला...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलWed, 12 May 2021 01:31 PM
share Share

संभल/गुन्नौर। हिन्दुस्तान संवाद

दिल्ली जाते समय बदायूं के लोगों की कार गुन्नौर कोतवाली के बाहर खड़े सरियों से लदे ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार वृद्ध की मौत हो गई, जबकि महिला व मासूम समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया गया।

बदायूं के बाबा कालोनी निवासी वृद्ध नेकसेलाल व उसके परिवार के लोग कार चालक विक्की निवासी मानकपुर, आजादपुर मंडी, दिल्ली और उसका भाई राजू के साथ दिल्ली जा रहे थे। गुन्नौर कोतवाली के बाहर अचानक चालक विक्की को झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर कोतवाली के बाहर खड़े सरियों से लदे ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग व थाने से पुलिसकर्मी दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार के बीच फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक नेकसेलाल की मौत हो गई थी, जबकि सुषमा पत्नी रमेश और आठ वर्षीय अनिकेत पुत्र धीरज के साथ ही चालक व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य गुन्नौर पहुंचाया, जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें