Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलBahjoi 39 s slipper businessman killed in an accident fellow injured

हादसे में बहजोई के चप्पल व्यापारी की मौत, साथी घायल

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में बबराला मंडी समिति के पास स्कूटी पर रखा चप्पलों का बोरा डिवाइडर पर रेलिंग से टकरा गया। जिससे स्कूटी सवार चप्पल व्यापारी...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलFri, 7 May 2021 01:10 PM
share Share

संभल/गुन्नौर। हिन्दुस्तान संवाद

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में बबराला मंडी समिति के पास स्कूटी पर रखा चप्पलों का बोरा डिवाइडर पर रेलिंग से टकरा गया। जिससे स्कूटी सवार चप्पल व्यापारी की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा उसका साथी घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार देकर रेफर किया गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चप्पल व्यापारी अपने घर का इकलौता चिराग था। व्यापारी की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया।

कस्बा बहजोई के मोहल्ला नारायण टोला निवासी चप्पल का थोक व्यापारी गगन (28 वर्ष) शुक्रवार को साथी गुड्डू के साथ स्कूटी पर सवार होकर चप्पलों का बोरा लेकर बेचने के लिए गुन्नौर जा रहा था। गगन अभी स्कूटी लेकर बबराला में गुन्नौर मार्ग पर मंडी समिति के पास पहुंचा ही था कि डिवाइडर पर लगी रेलिंग से स्कूटी पर रखा चप्पलों का बोरा टकरा गया। जिससे स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई। जिससे स्कूटी सवार चप्पल व्यापारी व उसका साथी घायल हो गया। राहगीरों ने 108 एंबुलेंस को फोन किया लेकिन मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में टैंपो में रखकर गुन्नौर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डाक्टर ने गगन को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथी गुड्डू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गुन्नौर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इकलौते बेटे की मौत से कोहराम

संभल। बबराला निवासी चप्पल का थोक व्यापारी गगन परिवार का अकेला चिराग था। गगन की दो साल पहले शादी हुई थी। पति की मौत की सूचना पर उसकी पत्नी बेसुध हो गई। वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें