Notification Icon

दो हजार रिश्वत की मांग पर मुकरे शिकायतकर्ता

मिलक में निर्वाचन अधिकारी पर दो हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाले लोग अब अपने बयान से मुकर गए हैं। उन्होंने एसडीएम को दिए बयान में खुद...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामपुरTue, 6 April 2021 06:01 PM
share Share

मिलक में निर्वाचन अधिकारी पर दो हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाले लोग अब अपने बयान से मुकर गए हैं। उन्होंने एसडीएम को दिए बयान में खुद कहा है कि उन्होंने राजनीतिक दवाब में आकर आरओ की शिकायत की थी। उन्हें भ्रमित किया गया था। एसडीएम मिलक ने इस पूरे प्रकरण की रिपोर्ट उप जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंप दी है।

मिलक क्षेत्र के निपनिया गांव के दीपक, सुम्मेरी लाल, रमेश, छोटे लाल, मेवालाल ने एक शिकायत अफसरों से की थी। उनका आरोप था कि क्षेत्र पंचायत मदानगला के निर्वाचन अधिकारी ने उनसे पर्चा बहाली के लिए दो हजार रुपये की मांग की थी। उनका आरोप था कि उन्हें यह बताया गया था कि उनका पर्चा खारिज किया गया है। इस मामले की शिकायत होने के बाद प्रशासनिक मशीनरी हरकत में आ गई थी।

आनन-फानन में डीएम ने एसडीएम मिलक से इस प्रकरण की रिपोर्ट तलब की। एसडीएम मिलक मनोज कुमार सागर ने अपनी जांच रिपोर्ट उप जिला निर्वाचन अधिकारी को भेज दी है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में शिकायतकर्ताओं और आरोपी निर्वाचन अधिकारी के बयान भी दर्ज किए हैं। शिकायतकर्ताओं ने लगाए गए आरोपों पर कहा कि राजनीतिक दवाब में आकर उनको भ्रमित कर शिकायत कर दी थी। उनका पर्चा खारिज नहीं हुआ है। दूसरी ओर निर्वाचन अधिकारी ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट उप जिला निर्वाच अधिकारी को सौंप दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें