Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराजUproar in the hospital over the death of an infected teacher

संक्रमित शिक्षक की मौत पर अस्पताल में हंगामा

फाफामऊ बाईपास स्थित निजी कोविड चिकित्सालय में शनिवार  को एक शिक्षक की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSat, 17 April 2021 06:21 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

फाफामऊ बाईपास स्थित निजी कोविड चिकित्सालय में शनिवार  को एक शिक्षक की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत करवाकर मामले को रफा-दफा करवाया।

प्रतापगढ़ जनपद के शैलेंद्र त्रिपाठी पेशे से शिक्षक थे। बीते दिनों वह कोरोना की चपेट में आ गए। हालत बिगड़ने पर दो दिन पूर्व परिजनों ने उन्हें फाफामऊ स्थित निजी अस्पताल में एडमिट करवाया। एडमिट शैलेंद्र त्रिपाठी की शनिवार सुबह हालत खराब हुई और डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। जैसे ही शैलेंद्र के निधन की जानकारी परिजनों को हुई, परिजन आक्रोशित हो गए। अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।  बवाल बढ़ने की सूचना पर फाफामऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई और हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। 

कोविड अस्पताल घोषित किए गए विनीता हॉस्पिटल में 100 बेड का शासन ने परमिशन दिया है। हॉस्पिटल के मैनेजर का कहना है कि समय कम मिलने से अभी सिर्फ 54 बेड पर ही इलाज शुरू किया गया है। 53 बेड पर ऑक्सीजन उपलब्ध है और 11 बेड पर क्वारंटीन के मरीज भर्ती करते हैं, जबकि पांच बेड वेंटीलेटर के हैं। सोमवार तक सभी बेड फुल थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें