Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराजThe miscreants opened indiscriminate fire at the dhaba demanding money for food

ढाबे पर खाने का पैसा मांगने पर बदमाशों ने किए अंधाधुंध फायर

गद्दोपुर स्थित एक ढाबे पर गुरुवार की देररात ढाबा मालिक ने खाने का पैसा मांगा तो बदमाशों ने कई राउंड हवा में फायर कर...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजFri, 16 April 2021 10:02 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

गद्दोपुर स्थित एक ढाबे पर गुरुवार की देररात ढाबा मालिक ने खाने का पैसा मांगा तो बदमाशों ने कई राउंड हवा में फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनते ही ढाबे पर खाना खा रहे लोगों में अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को दौड़ा कर पकड़ लिया। फाफामऊ पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री पता करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक फाफामऊ थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव के शकील अहमद का गद्दोपुर में न्यू मामा नाम का ढाबा है। गुरुवार को दो लोग आए और खाना खाया। ढाबा मालिक ने खाने का पैसा मांगा तो दोनों ने तमंचे से हवा में कई राउंड फायर कर दिया। इससे ढाबे पर भगदड़ मच गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घेरकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनें को फाफामऊ थाना ले जाया गया। पकड़े गए बदमाश मान्धाता प्रतापगढ़ का आकाश शुक्ला और सोरांव थाना क्षेत्र के कल्याणपुर का विकास दुबे है। वर्तमान में रंगपुरा में मकान बनवा कर रह रहे हैं। फाफामऊ थानाध्यक्ष संतोष शुक्ला का कहना है कि ढाबा मालिक ने कोई तहरीर नहीं दी है। बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें