Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराजInter student commits suicide by jumping in front of train

ट्रेन के आगे कूदकर इंटर के छात्र ने की आत्महत्या

थरवई थाने के बड़नपुर गांव के एक छात्र ने थरवई स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजWed, 19 May 2021 02:01 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

थरवई थाने के बड़नपुर गांव के एक छात्र ने थरवई स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी प्रयाग ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

थरवई थाने के बड़नपुर गांव के दयाराम पटेल का इकलौता बेटा मनीष कुमार (18) इंटर का छात्र था। मंगलवार को किसी बात से नाराज होकर थरवई रेलवे स्टेशन के पास सारनाथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना गांव के नजदीक होने के कारण तुरंत जानकारी हो गई। थोड़ी देर में रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। लोगों में चर्चा रही कि मोबाइल खो जाने पर पिता ने डांट लगाई थी, इसी से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। थरवई स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची प्रयाग स्टेशन पर तैनात जीआरपी ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें