Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराजIERT Now the entrance examination will be held on September 15 and 18

आईईआरटी : अब 15 और 18 सितंबर को होगी प्रवेश परीक्षा

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर गुरुवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र के अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 27 एवं 28 अगस्त को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा की तिथि बढ़ाने पर निर्णय लिया...

आईईआरटी : अब 15 और 18 सितंबर को होगी प्रवेश परीक्षा
Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजFri, 31 July 2020 11:03 AM
हमें फॉलो करें

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर गुरुवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र के अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 27 एवं 28 अगस्त को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा की तिथि बढ़ाने पर निर्णय लिया गया। अब प्रवेश परीक्षाएं 15 एवं 18 सितंबर को होगी। क्योंकि केंद्र सरकार की ओर से 31 अगस्त तक अनलॉक-3 लागू है। ऐसे में प्रवेश परीक्षा करा पाना संभव नहीं था। आवेदकों की संख्या काफी कम होने के कारण आवेदन की अंतिम तिथि 30 जुलाई से बाढ़ाकर 14 अगस्त कर दी गई है। वहीं, 15 से 17 अगस्त के मध्य आवेदन फार्म में करेक्शन किया जा सकेगा।

नए शैक्षिक सत्र में दाखिले के लिए 12 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन शुरू है। आवेदकों की संख्या कम होने के कारण अंतिम तिथि 30 जुलाई से बढ़ाकर अब 14 अगस्त कर दी गई है। परीक्षा सचिव डॉ. केवी सिंह ने बताया कि अब तक 10 हजार से कम छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन आवेदन किया है। पिछले साल तकरीबन 12 हजार आवेदकों ने फार्म भरा था। अब 15 सितंबर को डिप्लोमा इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा सुबह 9 से 12 बजे के मध्य प्रयागराज के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होगी। वहीं, 18 सितंबर को सुबह 9 से 12 बजे के मध्य मैनेजमेंट और पीडीसीए पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें