Notification Icon

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान राख

थरवई बाजार के एक दुकानदार के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSat, 10 April 2021 05:51 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

थरवई बाजार के एक दुकानदार के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। थरवई बाजार के इकबाल अहमद ने घर के निचले हिस्से में कपड़े की दुकान खोली है और दूसरे तल पर परिवार सहित रहते हैं। तीसरी मंजिल पर सिलाई का कारखाना और सोलर पैनल लगा है। शुक्रवार को इकबाल परिजनों के साथ एक शादी में बहरिया गए थे। मकान में छोटे भाई की पत्नी और बच्चे थे। शाम करीब 6 बजे बिजली सप्लाई शुरू हुई और शॉर्ट सर्किट से तीसरी मंजिल पर आग लग गई। आग की लपटें उठने लगी तो आसपास के लोगों को जानकारी हुई। आसपास के लोगों ने मकान से पहले लोगों को निकाला इसके बाद फोन करके सप्लाई को बंद कराई और इसकी सूचना थरवई पुलिस को दी। सप्लाई बंद होने पर आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत से आग बुझाई। घटना की जानकारी पाकर इकबाल अहमद भी आ गए। इकबाल ने बताया कि ऊपरी मंजिल पर सिलाई का कारखाना था, जहां लाखों का माल रखा था। इसके अलावा सोलर पैनल सहित सारा सामान जल गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें