Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराजChild died in road accident three injured including couple

सड़क हादसे में बच्चे की मौत, दंपती सहित तीन घायल

थरवई थाने के डेरागदाई गांव के सामने हाईवे पर खड़ी ट्रक में पीछे से बाइक सवार के टकराने से बेटे की मौत हो गई और दंपती सहित तीन लोग घायल हो...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSun, 11 April 2021 05:21 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

थरवई थाने के डेरागदाई गांव के सामने हाईवे पर खड़ी ट्रक में पीछे से बाइक सवार के टकराने से बेटे की मौत हो गई और दंपती सहित तीन लोग घायल हो गए। आसपास के लोग सभी घायलों को इलाज के लिए फाफामऊ के निजी अस्पताल ले गए। घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजन लाश और सभी घायलों को लेकर चले गए।

प्रतापगढ़ जिले के थाना मानधाता के विश्वनाथगंज का मो. अनवर अपनी पत्नी नफीसा बानो और बेटे 5 वर्षीय रेहान और 3 साल के छोटू को हंडिया के नाहरगंज से पल्सर बाइक से लेकर घर जा रहा था। बाइक पर आगे बैठे बेटे रेहान ने पानी की मांग की। इस पर अनवर हाईवे के बगल हैंडपम्प की खोज करने लगा। इसी दौरान डेरागदाई गांव के पास कमल ढाबा के सामने खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गया और मासूम रेहान के सिर में गंभीर चोट लगने से थोड़ी देर में दम तोड़ दिया। अनवर और उसकी पत्नी और दूसरा बेटा भी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना थरवई पुलिस और एम्बुलेंस को दी। मगर आने में देर होने पर सभी को बाइक से अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी अनवर के परिजनों को हुई तो परिजन अस्पताल आ गए और बच्चे की लाश व घायलों को लेकर घर चले गए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें