Notification Icon

अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित का शव सड़क पर मिला, खलबली

एएन झा मार्ग पर शनिवार को कोरोना संक्रमित व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस की जांच में पता चला कि उसकी बेटी और बहन भी संक्रमित...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSat, 17 April 2021 10:00 PM
share Share

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

एएन झा मार्ग पर शनिवार को कोरोना संक्रमित व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस की जांच में पता चला कि उसकी बेटी और बहन भी संक्रमित है। ऐसे में वहां परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा। जार्जटाउन पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की मदद से अंतिम संस्कार कराया।

पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी 55 वर्षीय अधेड़ अपने परिवार के साथ फाफामऊ में रहता था। उनकी बेटी बैंक में काम करती है। कुछ दिन पहले परिवार के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। उन्हें भी स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को उनका शव एएन झा मार्ग पर मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की। जब पता चला कि मृतक कोरोना संक्रमित था तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस की मानें तो मृतक के परिवार में हर कोई संक्रमित है। ऐसे में कोई भी शव लेने के लिए तैयार नहीं हुआ। कोतवाली पुलिस का कहना है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं दूसरी ओर चर्चा थी कि वह अस्पताल से भाग निकले थे। उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। आखिर में कोविड 19 की गाइड लाइन के अनुसार अंतिम संस्कार कराया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें