Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़प्रयागराज22 thousand sought to burn the corpse of the infected ruckus

संक्रमित की लाश जलाने के लिए मांगा 22 हजार, हंगामा

स्थानीय गंगाघाट पर कोरोना संक्रमित की लाश जलाने के लिए लकड़ी का अधिक पैसा मांगने को लेकर मृतक के परिजन लकड़ी के टाल वाले से भिड़...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजTue, 20 April 2021 10:02 PM
share Share

फाफामऊ। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय गंगाघाट पर कोरोना संक्रमित की लाश जलाने के लिए लकड़ी का अधिक पैसा मांगने को लेकर मृतक के परिजन लकड़ी के टाल वाले से भिड़ गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझा कर शांत कराया।

फाफामऊ गंगाघाट पर मंगलवार दोपहर में अचानक आधा दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमितों की बाडी आ जाने से जलाने के लिए लकड़ी कम पड़ गई। आरोप है कि लकड़ी के दुकानदार लाश जलाने के लिए बाइस हजार रुपये की मांग करने लगा। इस पर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। हंगामा करने का वीडियो किसी ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर मामला शांत कराया। पुलिस ने लाश जलाने का शुल्क पांच हजार रुपया फिक्स कर दिया और कहा कि यदि कोई दुकानदार इससे ज्यादा लाश जलाने के लिए पैसा लेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें