Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़मुरादाबादSaloon closed in Thakurdwara face being renovated in homes

ठाकुरद्वारा में सैलून बंद, घरों में ही संवारा जा रहा चेहरा

कोरोना संक्रमण के खौफ से अनलॉक -1 के ग्यारहवें दिन भी ठाकुरद्वारा में हेयर कटिंग सैलून और ब्यूटी पार्लर नहीं खुल सके हैं। गुरुवार को हेयर कटिंग सैलून संचालक कोतवाली पहुंचे थे। जहां पुलिस ने उन्हें...

Newswrap हिन्दुस्तान, मुरादाबादThu, 11 June 2020 02:08 PM
share Share

कोरोना संक्रमण के खौफ से अनलॉक -1 के ग्यारहवें दिन भी ठाकुरद्वारा में हेयर कटिंग सैलून और ब्यूटी पार्लर नहीं खुल सके हैं। गुरुवार को हेयर कटिंग सैलून संचालक कोतवाली पहुंचे थे। जहां पुलिस ने उन्हें नियमों के तहत दुकानें खोलने की मंजूरी देने की बात कही। जिसपर सभी दुकानदार ने कड़े नियमों का हवाला देते हुए लौट गए। गुरुवार को नगर के हेयर कटिंग सैलून संचालक कोतवाली पहुंचे।

जहां उन्होंने कोतवाल से सैलून खोलने की अनुमति मांगी। इसपर कोतवाल सत्येंद्र पंवार ने कहा कि कोविड-19 के नियमों के तहत आप लोग सैलून खोल सकते हैं। जिसके बाद सभी दुकानदारों ने नियमों के कड़े होने की बात कही। इसपर कोतवाल ने उन्हें दुकान खोलने की मंजूरी देने से मना कर दिया। जिसके बाद वे बैरंग लौट गए। घरों पर अपनों के हाथों करवा रहे बाल कटिंग और मसाजठाकुरद्वारा। नगर में हेयर कटिंग सैलून लगभग तीन महीने से बंद हैं। ऐसे में लोग अब अपने घरों में ही अपनों के सहयोग से बाल कटिंग और मसाज करवा रहे हैं। गुरुवार को नगर निवासी महिला ने बताया कि कोविड-19 से बचने के लिए खुद को सुरक्षित करना जरूरी है। ऐसे में पुरुषों के बाल वे स्वयं काटती हैं। जबकि घर में बेटियों से मसाज और फेसिअल सहित अन्य काम करवा रही हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें