Notification Icon

संभल में रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म फिर बनाई वीडियो क्लिप और उसके बाद...

रिश्तेदार ने एक माह पूर्व लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर महिला के साथ बलात्कार किया। फिर रिश्तेदार वीडियो क्लिप बनाकर महिला का लगातार शोषण करता रहा। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना में...

हिन्दुस्तान टीम मुरादाबादWed, 5 July 2017 06:59 AM
share Share

रिश्तेदार ने एक माह पूर्व लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर महिला के साथ बलात्कार किया। फिर रिश्तेदार वीडियो क्लिप बनाकर महिला का लगातार शोषण करता रहा। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना में तहरीर दी है। अमरोहा जनपद के हसनपुर निवासी महिला बहजोई थाने के एक गांव में अपनी नानी के यहां आई हुई थी। 24 मई को वह अपनी छोटी बहन को दवाई दिलवाने पंवासा गई थी। लौटते समय रास्ते में मुरादाबाद जनपद का थाना मैनाठेर का गांव शबदलपुर निवासी महिला के पति का फुफेरे भाई का तहेरा भाई मिल गया और उसे वह लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया। आरोप है कि कुछ ही दूरी पर जाकर जंगल में बाइक खड़ी कर उसे बाइक से उतार लिया और चाकू दिखाकर खेत में ले गया। चाकू का डर दिखाकर उसने महिला के साथ बलात्कार किया और वीडियो क्लिप बना ली। अब रिश्तेदार वीडियो क्लिप को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर शोषण कर रहा है। महिला ने रिश्तेदार के खिलाफ कार्यवाई करने को थाने में तहरीर दी है। कोतवाल रंजन कुमार शर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें