परीक्षितगढ़ सीएचसी में गंदगी पर सीडीओ नाराज

कोरोना संक्रमण के दौर में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, वहीं परीक्षितगढ़ स्थित सीएचसी में साफ सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है। इसे देख सीडीओ ने...

परीक्षितगढ़ सीएचसी में गंदगी पर सीडीओ नाराज
Newswrap हिन्दुस्तान, मेरठWed, 19 May 2021 10:33 PM
हमें फॉलो करें

मेरठ। संवाददाता

कोरोना संक्रमण के दौर में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, वहीं परीक्षितगढ़ स्थित सीएचसी में साफ सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है। इसे देख सीडीओ ने नाराजगी जाहिर की और तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। सुस्त चल रहे वैक्सीनेशन को बढ़ाने के निर्देश दिए।

बुधवार को मुख्य विकास अधिकारी शशांक चौधरी परीक्षितगढ़ व हस्तिनापुर सीएचसी के निरीक्षण को पहुंचे। परीक्षितगढ़ सीएचसी में काफी अव्यवस्था मिली। वहां न तो सफाई व्यवस्था दुरुस्त थी। न ही वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा किया जा रहा है। सीडीओ ने नाराजगी जाहिर की और तत्काल साफ सफाई के निर्देश दिए। सीडीओ ने हस्तिनापुर के गांव लतीफपुर व गणेशपुर का दौरा किया और सैनिटाइजेशन व साफ-सफाई का जायजा लिया। हस्तिनापुर स्थित सीएचसी में व्यवस्थाएं दुरुस्त मिली। इसके साथ ही वहां कोरोना मरीजों के लिए 10 ऑक्सीजन बेड की सुविधा सुचारू की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें