Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़मऊInternet service restored after one week in Mau

मऊ में एक सप्ताह बाद इंटरनेट सेवा बहाल

जिले में एक सप्ताह के बाद सोमवार को इंटरनेट सेवा बहाल हो गई। इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इंटरनेट सेवा बहाल होने के साथ ही सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में कामकाज में...

Newswrap हिन्दुस्तान, मऊMon, 23 Dec 2019 05:24 PM
share Share

जिले में एक सप्ताह के बाद सोमवार को इंटरनेट सेवा बहाल हो गई। इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इंटरनेट सेवा बहाल होने के साथ ही सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में कामकाज में तेजी आई। सबसे ज्यादा राहत मोबाइल उपभोक्ताओं को मिली है।

बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जिले में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया था। शहर में हुए उपद्रव के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्प्रचार व अफवाहें फैलाए जाने के अंदेशे को देखते हुए जिले की इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया था। जिला प्रशासन द्वारा कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के मद्देनजर बीएसएनएल की इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। वहीं बीएसएनएल के साथ ही सभी कंपनियों की ओर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। इंटरनेट सेवा बंद किए जाने के बाद लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। सबसे ज्यादा परेशानी दूर-दराज के ग्रामीण अंचलों के लोगों को उठानी पड़ी थी। एक सप्ताह के बाद सोमवार को इंटरनेट सेवा बहाल हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें