मऊ में दिनभर रुक-रुककर होती रही बारिश

जिले में मंगलवार को दिनभर रुक-रुक कर झमाझम बारिश होता रहा। बारिश होने के कारण विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर जल जमाव होने के कारण राहगीरों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा...

Newswrap हिन्दुस्तान, मऊTue, 22 Sep 2020 05:03 PM
share Share

जिले में मंगलवार को दिनभर रुक-रुक कर झमाझम बारिश होता रहा। बारिश होने के कारण विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर जल जमाव होने के कारण राहगीरों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं, बुजुर्गों को उठानी पड़ी। वहीं दूसरी तरफ पर्याप्त बारिश होने से मौसम सुहाना होने से लोगों को गर्मी व उमस से निजात मिल गई।

शहर समेत ग्रामीण अंचलों में मंगलवार को सुबह से ही आकाश में काले बादल छाए रहे। साथ ही साथ पूरे दिन रुक-रुक कर झमाझम बारिश का क्रम भी चलता रहा। बारिश के चलते जहां निचले इलाकों में जलभराव हो गया वहीं राहगीर भी काफी परेशान नजर आए। शहर क्षेत्र के सदर चौक, संस्कृत पाठशाला, मिर्जाहादीपुरा, जिला अस्पताल समेत विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर जल भराव की स्थिति उत्पन्न हो गया है। जल भराव के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर ग्रामीण अंचलों के विभिन्न स्थानों चिरैयाकोट, रानीपुर, दोहरीघाट, कोरौली, रतनपुरा, हलधरपुरा, पहसा, कोपागंज, मधुबन आदि स्थानों पर किसान पूरे दिन खेतीबारी में जुटे हुए दिखाई दिए। उधर बारिश के चलते नेशनल हाइवे मार्ग पर बाजार में जलजमाव के चलते नारकीय स्थिति रही। बड़े वाहनों के गुजरने के दौरान राहगीरों के ऊपर गंदा पानी छिटकने से राहगीरों तथा वाहनचालकों के बीच कहासुनी की नौबत पैदा हो जा रही थी। राहगिरों का कहना था कि यूं तो सरकार गड्ढा मुक्त सड़कों का लम्बा-चौड़ा दावा करती फिरती है, लेकिन बारिश के समय में विभिन्न मार्गों पर स्थित गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने के कारण आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें