तस्करी को बिहार जा रही शराब का जखीरा पकड़ा

थाना हाईवे अंतर्गत जयगुरुदेव आश्रम के पास से आबकारी टीम व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर लाखों की शराब का जखीरा पकड़ा। कैंटर में शराब फर्नीचर के सामान के बीच में छिपाकर बिहार जा रही थी। चालक और क्लीनर...

तस्करी को बिहार जा रही शराब का जखीरा पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम मथुराSat, 7 Oct 2017 01:51 PM
हमें फॉलो करें

थाना हाईवे अंतर्गत जयगुरुदेव आश्रम के पास से आबकारी टीम व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर लाखों की शराब का जखीरा पकड़ा। कैंटर में शराब फर्नीचर के सामान के बीच में छिपाकर बिहार जा रही थी। चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर चालान किया है।

आबकारी अधिकारी ओमवीर सिंह के निर्देशन में आबकारी निरीक्षक विकास द्विवेदी और दूसरी तरफ मंडी चौकी प्रभारी अनुराग शर्मा गश्त पर थे। तभी शनिवार दोपहर बाद दोनों टीमों ने बाबा जय गुरुदेव आश्रम के पास से हरियाणा की ओर से आ रहे कैंटर को रोका तो चालक ने भागने का प्रयास किया। उसे घेर कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान फर्नीचर के बीच छिपाकर ले जाई जा रही हरियाणा की रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब की 80 पेटी शराब बरामद कीं।

पुलिस ने चालक संतोष कुमार व क्लीनर मनोज पासवान निवासी दाऊदपुर, मुजफ्फरपुर, बिहार को पकड़ा। युवकों ने बताया कि वे शराब को हरियाणा से बिहार लेकर जा रहे थे। आबकारी निरीक्षक विकास द्विवेदी ने बताया कि शराब की अनुमानित कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपये है। पुलिस ने चालक, क्लीनर का चालान कर दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें