Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़लखनऊLucknow: People gathered in Hindustan Aapke Dwar

लखनऊ : हिंदुस्तान आपके द्वार में उमड़े लोग

राजधानी लखनऊ के पारा क्षेत्र की समस्याओं के निदान के लिए रविवार को मोहान रोड पर लोधी भवन में आयोजित ‘हिंदुस्तान आपके द्वार में इलाके में रहने वाले लोग बढ़-चढ़कर पहुंचे। भारी भीड़ जुटी। लोगों ने...

Deep Pandey वरिष्ठ संवाददाता,   लखनऊ। Sat, 11 Jan 2020 08:38 AM
share Share

चौतरवा थाना क्षेत्र के परसौनी बरियारवा मुख्य मार्ग पर बरियारव गांव के समीप एक टेंपो पलटने के कारण जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वही टेंपो में बैठे तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये।

घटना की पुष्टि करते हुए चौतरवा थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि इस घटना में बरियारवा गांव निवासी अनुज कुमार यादव उर्फ छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि टैंपू में सवार रौशन बैठा, उपेंद्र यादव एवं नियाज आलम की स्थिति नाजुक बनी हुई है। जख्मी तीनों व्यक्तियों को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि टेंपू पर सवार सभी व्यक्ति बेतिया के पाखानाहा गांव से बारात कर बुधवार की रात्रि बारात से लौटे थे घर से कुछ दूरी पर ही लोग पहुचे थे कि अचानक बरियारवा सरेह के पास टेंपो दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि टेंपो चालक भागने में सफल रहा। जबकि पुलिस ने टेंपू को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना में मरे अनुज कुमार उर्फ छोटू को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना बुधवार की लगभग दो बजे रात हुई । पुलिस ने पहुंच मामले को शांत करा जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मृतक युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है ।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें