Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़लखनऊGonda devbtra film will soon be seen on the Hindi film

गोंडा के देवव्रत अब बहुत जल्द हिंदी हारर फिल्म आह्वान में नजर आएंगे

उषा चलचित्र के बैनर तले हिंदी फीचर फिल्म आह्वान रिलीज होने को तैयार है। आह्वान एक हिंदी हॉरर फिल्म है जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल की तराई से सटे बिहार के अररिया...

हिन्दुस्तान टीम गोंडाFri, 26 July 2019 10:38 AM
share Share

उषा चलचित्र के बैनर तले हिंदी फीचर फिल्म आह्वान रिलीज होने को तैयार है। आह्वान एक हिंदी हॉरर फिल्म है जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल की तराई से सटे बिहार के अररिया और फारबिसगंज में पूरी की गई है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अमृत राज ठाकुर हैं। इस फिल्म की कहानी जहां एक तरफ सामाजिक पृष्ठभूमि पर ताना-बाना रचती हुई अंत में बुराई पर अच्छाई की जीत दर्शाती है। वहीं दूसरी तरफ दर्शकों को एक नए कन्टेंट से आनंदमयी रसास्वादन कराते हुए भूत प्रेत के प्रति आदि से चलती आ रही एक रूढ़िवादी परम्परा को तोड़ते हुए एक नया तर्क खड़ा करती है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में गोण्डा के रहने वाले देवव्रत सिंह हैं। जिनकी कई फिल्में समाज मे एक नई बहस खड़ी करती हैं। चाहे वो हिंदी फीचर फिल्म शुद्र हो या फिर नाईन ओ क्लाक। 

सन 2017 में आई हिंदी फीचर फ़िल्म नाईन ओ क्लाक में देवव्रत सिंह के अभिनय की प्रशंसा भारत की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म ट्रेड मैगजीन कंप्लीट सिनेमा ने भी अपनी फिल्म रिव्यू में की है।

इनकी एक के बाद एक कई फिल्में कतार में हैं। हिंदी फीचर आह्वान के तुरंत बाद तकधीनाधिन और इश्क़ का टेंडर जो जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए सिनेमा घरों में दस्तक देंगी। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म को संगीत से सजाया है दीपक चंद्र उपाध्याय ने। छायांकन नरेंद्र पटेल का है और बैकग्रॉउण्ड स्कोर राजीव मुखर्जी। वहीं राजेश लाल और अवधेश प्रताप वर्मा ने एडिटिंग कर एक सूत्र में पिरोया तो एफटीआई,पुणे से साउंड मिक्सिंग में प्रशिक्षित और सनी साउंड स्टूडियो में कार्यरत अभिजीत आचार्य ने फाइव पवाइंट वन साउंड मिक्सिंग कर भयावहता को उस चरम तक ले गए हैं। इस फ़िल्म में आर्या चतुर्वेदी, दीपक सिंह, मुस्कान सिन्हा,जागृति तिवारी,अमित रंजन,नैना सिंह जैसे कई और कलाकार शिरकत करते नज़र आएंगे ।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें