नौ साल की मूकबधिर बच्ची से दुराचार

गोला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय मूकबधिर बच्ची के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी उसे बंद पड़े मकान में उठा ले गया था। घटना के बाद जब बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को...

हिन्दुस्तान टीम लखीमपुरखीरीSun, 16 June 2019 12:50 PM
share Share

गोला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्षीय मूकबधिर बच्ची के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी उसे बंद पड़े मकान में उठा ले गया था। घटना के बाद जब बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को बताया। घरवाले उसे लेकर कोतवाली गए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बच्ची का मेडिकल करवा रही है। गोला क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नौ वर्षीय गूंगी बहरी बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी तभी उसे एक युवक पास में ही बंद पड़े मकान में उठा ले गया। आरोप है कि युवक ने बच्ची के साथ दुराचार किया और भाग निकला। बाद में बच्ची जब घर पहुंची तब घटना की जानकारी परिजनों को हुई। इस पर परिजन आक्रोशित हो गए। गांव में आरोपी की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

परिजन उसे कोतवाली ले आए। मां की तहरीर पर पुलिस ने नाथूपुर निवासी बृजेश के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बच्ची का मेडिकल करवा रही है। घटना से गांव के लोगों में आक्रोश है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इंस्पेक्टर भानू प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें