फतेहपुर में देर रात मासूम की हत्या, रेप की आशंका 

फतेहपुर में मंगलवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक गांव में नौ साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद शव घर के पास एक हाते में शव फेंक दिया गया। लाश मिलते ही ग्रामीणों की...

हिन्दुस्तान संवाद  फतेहपुरTue, 9 July 2019 05:39 PM
share Share

फतेहपुर में मंगलवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक गांव में नौ साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद शव घर के पास एक हाते में शव फेंक दिया गया। लाश मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। माना जा रहा है कि मासूम के साथ दुष्कर्म भी किया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बच्ची मंगलवार शाम को घर के पास खेल रही थी, तभी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो कुछ पता नहीं चला। रात करीब नौ बजे घर के पास एक हाते से बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला। वहां पर पहुंचे परिजनों ने जैसे ही शव देखा तो कोहराम मच गया। शव बच्ची का ही था। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है । वहीं, सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर परिजनों से बात कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। सीओ ने बताया कि दुष्कर्म की अभी पुष्टि नहीं हुई है। एक युवक को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें