Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़कन्नौजToday Ramganj 39 s electricity supply will be closed all day

आज दिन भर बंद रहेगी रामगंज की बिजली सप्लाई

आज दिन भर बंद रहेगी रामगंज की बिजली सप्लाई - वन विभाग करेगा पेड़ काटने का कार्य।- 18 से 20 अप्रैल तक 24 घंटे बिजली सप्लाई।गुरसहायगंज हिन्दुस्तान...

Newswrap हिन्दुस्तान, कन्नौजThu, 15 April 2021 05:21 PM
share Share

गुरसहायगंज हिन्दुस्तान संवाद

लगातार गिर रहे जलस्तर को सुधारने के लिए वन विभाग ने अधिक जल का दोहन करने वाले पेड़ों को काटने का कार्य शुरू कर दिया है। जिसके चलते विभाग नगर में कार्य कर रहा है। शुक्रवार को नगर के रामगंज में पेड़ काटने का कार्य किया जाएगा। जिससे सुबह 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बिजली सप्लाई बाधित रहेगी। यह जानकारी एसडीओ कुलदीप सिंह राजपूत ने दी।

गुरुवार को विद्युत उपखंड अधिकारी कुलदीप सिंह राजपूत ने बताया कि शासन के निर्देश पर आगामी 18 से 20 अप्रैल तक सभी फीडरों पर 24 घंटे बिजली सप्लाई मुहैया कराई जाएगी। जिसके लिए कर्मियों को निर्देश दे दिए गए हैं। बिजली कर्मी कमियों को दूर कर निर्बाध सप्लाई मुहैया कराने का प्रयास करें। फर्रुखाबाद रोड पर वन विभाग की ओर से पेड़ काटे जाने के कारण शुक्रवार को मोहल्ला रामगंज की सप्लाई बाधित रहेगी। बताया कि नगर व क्षेत्रवासियों को तीन दिनों तक निर्बाध 24 घंटे सप्लाई मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें