Notification Icon

हेयर कटिंग की दुकानें बंद, लोग परेशान

ने जिला प्रशासन से कुछ दुकानें खुलवाने की मांग की घंटी बजाओ --- हापुड़। संवाददाता कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू किए गए लॉक डाउन के दौरान शहर से लेकर देहात तक हेयर कटिंग...

Newswrap हिन्दुस्तान, हापुड़Sun, 10 May 2020 03:03 PM
share Share

कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू किए गए लॉक डाउन के दौरान शहर से लेकर देहात तक हेयर कटिंग की दुकानें बंद चल रही हैं। ऐसे में कोई घर पर ही अपनी शेविंग कर रहा है, तो कोई स्टाइलिश दाढ़ी और बाल बढ़ा रहा है। कई लोग घरों पर ही नाई को बुलाकर शेविंग व कटिंग करवा रहे हैं। लेकिन इस बीच ऐसे भी लोग है, जो घर पर शेविंग नहीं कर पाते है। जबकि हेयर कटिंग दुकान पर ही करते है। इसलिए उनके सामने कटिंग कराने का संकट खड़ा हो गया है।

लॉकडाउन के दौरान बाजार बंद चल रहा है। हेयर कटिंग की दुकानें भी बंद हैं। इससे नाई की दुकानों का कारोबार ठप हो गया है। आम लोगों को परेशानी हो रही है। ऐसे में कुछ लोग तो आसपास मौजूद कटिंग करने वाले को घर पर बुला लेते हैं तो कुछ लोगों द्वारा अपने घर पर शेविंग कर जा रही है। कोई अपने परिजनों से शेविंग करा रहा है, हालांकि कटिंग नहीं होने से कुछ लोग अब स्टाइलिश बाल बढ़ा रहे हैं। इसमें कुछ लोगों को दाढ़ी की शेविंग करने में परेशानी हो रही है, तो कुछ लोग इसकी चिंता किए बिना दाढ़ी बढ़ा रहे हैं।

हापुड़ नगर के एक युवा आयुष ने बताया कि लॉक डॉउन हमारी सुरक्षा के लिए है। लेकिन कटिंग नहीं होने से एलर्जी की समस्या हो रही है।इसलिए जिला प्रशासन कंटेनमेट जोन से बाहर कुछ दुकानों को खोलने की इज्जत दे। ताकि लोग परेशान न हो। वहीं श्री नगर निवासी अरुण त्यागी ने बताया कि शेविंग तो घर में कर लेते है, लेकिन कटिंग घर में नहीं होती है। दो माह से कटिंग नहीं होने के कारण बाल बहुत बढ़ गए है। इससे समस्या होती है। वहीं कपिल ने बताया कि लॉक डॉउन में हैरत और शेविंग को स्टाइलिश करने का मौका मिला है। जबकि बालों का भी ध्यान रखा जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें