गांव की महिला से रेप का प्रयास कर चुका है आरोप शिक्षक

पिपराइच स्थित एक कोचिंग पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप करने वाले आरोपी शिक्षक ने इससे पहले भी रिश्ते में भाभी लगने वाली गांव की एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है। मामला सामने आने के बाद...

हिन्दुस्तान टीम गोरखपुरSat, 3 Aug 2019 08:48 PM
share Share

पिपराइच स्थित एक कोचिंग पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप करने वाले आरोपी शिक्षक ने इससे पहले भी रिश्ते में भाभी लगने वाली गांव की एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है। मामला सामने आने के बाद उसने माफी मांग कर खुद को बचा लिया था। फिलहाल छात्रा की शिकायत के बाद वह परिवार के साथ फरार है और पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है।

पिपराइच पुलिस के अनुसार छात्रा से दुष्कर्म के बाद आरोपी शिक्षक सुरेश दुबे की कुंडली खंगालने के दौरान पता चला है कि वह पहले से ही मनबढ़ है। इसके पहले भी उसने रिश्ते की भाभी के साथ रेप का प्रयास कर चुका है। शिकायत के बाद वह माफी मांगकर बच गया था। बुधवार को रेप की घटना के बाद भी उसने छात्रा के मामा और अन्य लोगों से माफी मांगकर बचने की कोशिश की। मामला दबाने के लिए वह मुंहमांगी कीमत भी देने को तैयार था लेकिन छात्रा के घरवालों ने उसकी एक न सुनी। मामला बिगड़ता देख वह परिवार के साथ फरार हो गया।

मायके गई है शिक्षक की पत्नी

पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक सुरेश दुबे शादीशुदा है उसकी पत्नी मायके गई है। छात्रा किसी तरह से घर पहुंची और मामी को बताई। घरवालों को जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को थाने पर पहुंच कर तहरीर दी। पिपराइच थाना प्रभारी संजय सिंह बताया कि केस दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। वहीं आरोपी के घर पुलिस ने दबिश दी तो वह फरार मिला। घर में ताला बंद था। पुलिस उसकी अन्य स्थानों पर तलाश कर रही है।

क्या था मामला

चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली छात्रा अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वह दसवीं की छात्रा है। गांव के शिक्षक सुरेश दुबे के यहां वह कोचिंग पढ़ने जाती है। 31 जुलाई को आरोपी शिक्षक ने कमरा साफ कराने के बहाने ऊपरी तल पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। की है सुरेश घर पर अकेला था, उसने छात्रा और दो छात्र और बुलाया। सुरेश ने दोनों छात्रों को भेज दिया और छात्रा को मकान के दूसरी मंजिल के एक कमरे को साफ करने के लिए भेज दिया। छात्रा कमरे में गई तो वह भी पीछे से आ गया और उसके साथ रेप कर दिया और फरार हो गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें