Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गोरखपुरseven injured in fighting in aamkola village of chauri chura gorakhpur

घर के सामने मुर्गा न काटने को कहा तो हो गया बवाल, मारपीट और पथराव में सात घायल

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के आमकोल गांव में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति के घर के सामने मुर्गा काटने के विवाद में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद एक पक्ष से दर्जनों लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम, गोरखपुर Tue, 10 March 2020 01:32 PM
share Share

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के आमकोल गांव में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति के घर के सामने मुर्गा काटने के विवाद में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद एक पक्ष से दर्जनों लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर तोड़फोड़ और पथराव किया। इसमें एक पक्ष से दो और दूसरे पक्ष से पांच लोग घायल हो गए।

सूचना पर सीओ रचना मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह और पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस टीम ने गांव में फ्लैग मार्च भी किया। मौके पर पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। होली का त्‍योहार मनाते हुए गांव के प्रकाश और मोलन, उमेश के घर के सामने मुर्गा काट रहे थे। उमेश ने दोनों को घर के सामने मुर्गा काटने से रोका तो विवाद बढ़ गया। दोनों में मारपीट शुरू हो गई। उमेश और सुभाष ने प्रकाश और मोलन की पिटाई कर दी।

इसकी जानकारी दोनों की बस्‍ती के लोगों को हुई तो वे बड़ी संख्‍या में उमेश के घर पहुंच गए। वहां जमकर मारपीट हुई। गुस्‍साए लोगों ने उमेश के घर पर पथराव किया। गेट, सीसीटीवी कैमरा और खिड़की के शीशे तोड़ दिये। मारपीट में एक पक्ष से प्रकाश (25), मोलन (40) तथा दूसरे पक्ष से उमेश (40), सुभाष (58), सरोज (45), अर्चना (32) और गिरीश सहित कुल सात लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया लेकिन सीओ ने एहतियात के तौर पर मौके पर कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें