Notification Icon

झोला छाप डाक्‍टर की करतूत: वीडियो क्लिप बनाकर युवती को करता था ब्‍लैकमेल

इलाज कराने गई युवती को नशीली दवा देकर एक झोला छाप डाक्टर ने उसके साथ रेप किया। यही नहीं उसने उसकी वीडियो क्लिप बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर छह माह तक उसका शारिरिक शोषण करता रहा। युवती की...

हिन्दुस्तान टीम गोरखपुरMon, 28 Aug 2017 03:57 PM
share Share

इलाज कराने गई युवती को नशीली दवा देकर एक झोला छाप डाक्टर ने उसके साथ रेप किया। यही नहीं उसने उसकी वीडियो क्लिप बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर छह माह तक उसका शारिरिक शोषण करता रहा। युवती की शादी तय हुई तो चिकित्सक ने लड़के वालों को वीडियो क्लीप दिखा दी जिससे उसकी शादी भी कट गई। इस मामले में युवती के चाचा ने तहरीर दिया है।   खामपार थाना क्षेत्र के एक गांव में झोला छाप डाक्टर अपना  क्लिनिक चलाता है। छह माह पूर्व उस गांव की एक युवती की तबीयत खराब हुई। डाक्टर ने इलाज के लिए युवती को अपने यहां भर्ती किया। रात में डाक्टर ने नशीला इंजेक्शन देकर युवती के साथ रेप किया और उसकी अश्लील विडियो क्लिप भी बना ली। इसके बाद वीडियो क्लिप दिखाकर वह युवती का छह माह तक शारीरिक शोषण करता रहा।युवती के मना करने पर इसे वायरल करने की धमकी देता था। इसी बीच युवती की शादी तय हो गई तो डाक्टर ने युवती पर शादी नहीं करने का दबाव बनाया। युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो वह 21 अगस्त को उसकी होने वाली ससुराल पहुंच गया और वीडियो क्लीप उन्हें दिखा दी, जिससे युवती की शादी टूट गई। मामले की जानकारी होने पर युवती के चाचा ने खामपार थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मिथिलेश राय ने कहा कि मामले की जांच  की जा रही है।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें