Notification Icon

गोण्डा-संदिग्ध परिस्थतियों में नवविवाहिता की मौत

धानेपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में बनगाई एक नवविवाहिता की मौत हो गई। ससुरालीजनों ने...

Newswrap हिन्दुस्तान, गोंडाSun, 23 May 2021 12:10 PM
share Share

धानेपुर।

संदिग्ध परिस्थितियों में बनगाई एक नवविवाहिता की मौत हो गई। ससुरालीजनों ने मायके वालों को बगैर सूचित किए उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।मृतका के पिता ने दहेज की खातिर मार डालने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। धानेपुर पुलिस ने पति, सास्- ससुर व बहनोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है।

कटरा बाजार थाना क्षेत्र के मोहम्मद पुर गांव के रहने वाले रामू गुप्ता के मुताबिक उसने लड़की सुमन गुप्ता की शादी 25 जून 2020 को छजवा निवासी अजय गुप्ता के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही लड़की के ससुराल वाले मोटरसाइकिल, सोने की चैन व एक लाख रुपए नगद की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे थे। उन्होंने बताया रात को उनकी बेटी ने फोन कर बताया कि पति अजय ने अपने मां बाप व बहनोई के साथ मिलकर बहुत मारापीटा है और दाहिना पैर तोड़ दिया है। पीड़ित के मुताबिक यह सुनकर वह उसके गांव पहुंचा तो पता चला कि ससुरालवालों ने अन्तिम संस्कार कर दिया है। थाना अध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने बताया कि मृतका के पिता रामू गुप्ता की तहरीर पर पति अजय गुप्ता, सास कलावती ससुर दशरथ लाल व बहनोई फयाराम के विरुद्ध दहेज हत्या समेत विभिन्न सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है । इसकी जांच क्षेत्राधिकारी मनकापुर करेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें