Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गंगापारThreatened by miscarriage complaint against molestation by taking home

घर ले जाकर युवती से किया दुराचार, शिकायत पर धमकाया

तीन माह पूर्व एक युवती को युवक बहलाकर अपने घर ले गया। वहां धमकाकर उससे दुराचार किया। घर लौटी युवती को दो युवकों द्वारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी...

हिन्दुस्तान टीम गंगापारMon, 15 July 2019 06:29 PM
share Share

तीन माह पूर्व एक युवती को युवक बहलाकर अपने घर ले गया। वहां धमकाकर उससे दुराचार किया। घर लौटी युवती को दो युवकों द्वारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

गढ़चम्पा निवासी एक युवती का आरोप है कि 18 मार्च को छाता गांव निवासी उसका एक परिचित युवक आया और जरूरी काम का बहाना बनाकर अपने घर ले गया। उसे ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि रात में युवक ने धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह उसने कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और घर से भगा दिया। युवती जैसे ही अपने घर पहुंची दो अज्ञात युवक उसके घर पर आ गए। दोनों ने उसे कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती काफी दिनों तक डरी-सहमी रही। आखिर तीन माह बाद उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर छाता निवासी आरोपित सुरेन्द्र कुमार उर्फ गुंडे के खिलाफ रेप तथा दो अज्ञात के विरुद्ध जान मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें