Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गंगापारLicense of Chaksemara three liquor shops opened in Bikar village

चकसेमरा का लाइसेंस, बीकर गांव में खोल दी शराब की तीन दुकानें

शराब कारोबारियों के लिए नियम कानून कोई मायने नहीं रखता है न ही इन्हें कोई भय है। इसीलिए तो शराब की तीन दुकानों का लाइसेंस जिस इलाके का लिया गया वहां न खोल दिया गया, लेकिन इससे ग्रामीणों में आक्रोश...

Newswrap हिन्दुस्तान, गंगापारFri, 12 June 2020 11:43 AM
share Share

शराब कारोबारियों के लिए नियम कानून कोई मायने नहीं रखता है न ही इन्हें कोई भय है। इसीलिए तो शराब की तीन दुकानों का लाइसेंस जिस इलाके का लिया गया वहां न खोल दिया गया, लेकिन इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

घूरपुर थाना क्षेत्र में खुले अंग्रेजी, बीयर, देशी सरकारी शराब की दुकानों का लाइसेंस चकसेमरा गांव के नाम से खोलने के लिए गया। लेकिन उस गांव में न खोल बीकर ग्राम सभा में बकायदे उक्त तीनों दुकानें स्थापित कर संचालित की जा रही है। अब सवाल ये उठता है कि आबकारी विभाग ने कैसे जांच पड़ताल किया। मिलीभगत है य सही जानकारी नहीं इसे लेकर लोगों में खासी चर्चा है। वहीं स्थानीय पुलिस ने भी इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया। ग्रामीणों ने आबकारी विभाग की मिलीभगत का आरोप लगाया है। बीकर गांव के लोगों ने कहा कि यदि कार्रवाई कर दुकानें नहीं हटाई गई तो विभाग के उच्च अधिकारियों सहित जिलाधिकारी से शिकायत की जायेगी।

उक्त बावत सम्बंधित करछना आबकारी निरीक्षक रोहन कुमार ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि लाइसेंस लेकर दूसरी जगह शराब की दुकानें खोली गई हैं तो गलत है। जांचकर हेराफेरी करनेवालों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें