Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गंगापार200 liter illicit liquor recovered in raid one arrested

छापेमारी में 200 लीटर अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

थरवई थाने बहमलपुर और सोरांम थाने के नरी गांव में आबकारी विभाग के छापे से हड़कप मच गया। अवैध श्राबके धंधे से जुड़े लोग गांव छोड़कर फरार हो गए। आबकारी विभाग ने 200 लीटर कच्ची शराब बरामद किया। करीब दस...

छापेमारी में 200 लीटर अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार
Newswrap हिन्दुस्तान, गंगापारSat, 8 Aug 2020 05:44 PM
हमें फॉलो करें

थरवई के बहमलपुर और सोरांव थाना क्षेत्र के नरी गांव में शनिवार को आबकारी विभाग न छापा मारा। पुलिस को मौके से 200 लीटर कच्ची शराब किया। दस कुंतल लहन नष्ट किया। मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

आबकारी इंस्पेक्टर कीर्ति सिंह की नेतृत्व में सोरांव थाने के नरी गांव में दबिश दी गई। अवैध शराब बनानेवाली दर्जनों भट्टियों को नष्ट किया। करीब पांच कुंतल लहन नष्ट किया और 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। इसके बाद टीम ने थरवई थाने के बहमलपुर गांव में दबिश दिया तो अवैध शराब बनाने वाले भागने लगे। टीम ने दौडा कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया और पांच कुंतल करीब लहन और दर्जनों भट्टियां तोड़ी गई। कीर्ति सिंह आबकारी आयुक्त के निर्देश में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें