Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़फिरोजाबादThe man was hit by a signal to stop the goods train on the track

ट्रैक पर मालगाड़ी को रोकने का इशारा करता युवक चपेट में आया

थाना मक्खनपुर क्षेत्र में कॉरीडोर रेलवे लाइन पर खड़ा युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया और मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला...

Newswrap हिन्दुस्तान, फिरोजाबादSun, 4 April 2021 01:22 PM
share Share

थाना मक्खनपुर क्षेत्र में कॉरीडोर रेलवे लाइन पर खड़ा युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया और मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

कानपुर रेलवे स्टेशन के समीप नई रेलवे लाइन पर एक युवक खड़ा हो गया। उसी दौरान एक मालगाड़ी ट्रैक पर आ गई। युवक रेलवे लाइन के बीच में खड़ा होकर ट्रेन को रोकने का हाथ से संकेत दे रहा था। लोगों ने पुलिस को बताया कि बहुत जोर जोर से चिल्ला भी रहा था एक गाड़ी को रोको। लोगों ने आवाज देकर उसको हटाने का प्रयास भी किया। युवक वहां से नहीं हटा। उसी दौरान तेज गति से जाती मालगाड़ी की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। लोगों का कहना था वह शराब के नशे में प्रतीत हो रहा था। युवक के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया। आसपास के लोगों से जानकारी की। काफी प्रयासों के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें