Notification Icon

पुलिस ने कैला देवी मंदिर के पास दुकानों को बंद कराया

शासन-प्रशासन के मंदिरों को नवरात्र में 25 मार्च से लेकर दो अप्रैल तक बंद रखने के आदेश का दुकानदारों द्वारा पालन नहीं किया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस ने मंदिर परिसरों के आसपास लगाई गई मेला की दुकानों...

Newswrap हिन्दुस्तान, फिरोजाबादSat, 21 March 2020 11:08 AM
share Share

शासन-प्रशासन के मंदिरों को नवरात्र में 25 मार्च से लेकर दो अप्रैल तक बंद रखने के आदेश का दुकानदारों द्वारा पालन नहीं किया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस ने मंदिर परिसरों के आसपास लगाई गई मेला की दुकानों को अब जबरन बंद कराना शुरू कर दिया है।

नगर के प्रसिद्ध कैला देवी मंदिर के पट 25 मार्च से पूरी तरह बंद रहेंगे। कोरोना को लेकर प्रशासन द्वारा बैठक बुलाने के बाद मंदिर प्रशासन ने इसको लेकर अपने पट को बंद रखने के आदेश भी चस्पा कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि मंदिर प्रशासन ने दुकानदारों को नवरात्र के दौरान मेला नहीं लगाने और परिसर में लगी दुकानों और झूलों को हटाने के आदेश दिए थे।

इस आदेश का जब पालन नहीं हुआ और मंदिर परिसर में लगातार दुकानों को लगाकर मेला लगाने की तैयारी करने की जानकारी जब पुलिस प्रशासन को हुई तो सख्ती के साथ इसे बंद कराने की तैयारी हो गई। थाना उत्तर की पुलिस ने पहुंचकर दुकानदारों को बुलाया और इन दुकानों को हटाने के आदेश दिए। दुकानदारों से कह दिया कि अगर दुकानों को नहीं हटाया तो पुलिस सामान को जब्त कर लेगी। आनन-फानन में दुकानदारों ने सामान को हटाना शुरू कर दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें