Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़देवरियाtwo smugglers arrested with 25 lakh heroine one escaped in deoria

25 लाख की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एक फरार

हेरोइन की डिलेवरी लेने आए दो तस्करों को बुधवार को एसओजी और रामपुर कारखाना पुलिस ने दबोच लिया। उनके पास से लगभग ढाई सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 25 लाख रुपये...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , देवरिया Wed, 18 March 2020 03:39 PM
share Share

हेरोइन की डिलेवरी लेने आए दो तस्करों को बुधवार को एसओजी और रामपुर कारखाना पुलिस ने दबोच लिया। उनके पास से लगभग ढाई सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 25 लाख रुपये बताई जा रही है। मौके से एक तस्कर मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र ने प्रेसवार्ता में इसका खुलासा किया।

एसपी ने कहा कि एसओजी प्रभारी और रामपुर कारखाना के थानेदार  क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। देवरिया कसया मार्ग पर पटनवापुल के समीप वाहनों की चेकिंग के दौरान कसया की तरफ से एक बाइक पर तीन युवक आते हुए दिखाई दिए। बाइक सवार पुलिस को देख गाड़ी घुमा कर भागने की कोशिश किए, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर दो युवकों को पकड़ लिया। जबकि एक युवक वहां से भागने में कामयाब हो गया। 

पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सूरज सिंह पुत्र रामदरस निवासी हेमधापुर थाना पिपराईच जिला गोरखपुर और दूसरे ने यशराज श्रीवास्तव उर्फ अनुराग श्रीवास्तव पुत्र सत्यप्रकाश श्रीवास्तव निवासी वार्ड नं0 15 कसया दीवानी कचहरी थाना कसया जिला कुशीनगर बताया। तलाशी लेने पर सूरज सिंह के पास से 126.88 ग्राम और यशराज के पास से 117.72 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने मौके से बाइक को भी बरामद किया। तस्करों ने फरार साथी प्रभाकर गोड़ के बारे में भी जानकारी दिया। पुलिस के अनुसार तस्करों के पास से बरामद 244.6 ग्राम हेरोइन की कीमत लगभग 25 लाख रूपये है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें