Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बिजनौरVoters will be able to reach their village outsiders are forbidden

अपने गांव तक आ पाएंगे वोटर, बाहरी लोगों को मनाही

दूसरे राज्य या गैर जनपद में रहने वाले जिले के वोटर अपने गांव तक बेरोकटोक आ पाएंगे लेकिन अन्य लोगों की नो एंट्री रहेगी। जिले के बॉर्डर सील कर दिए गए...

Newswrap हिन्दुस्तान, बिजनौरSun, 18 April 2021 03:40 PM
share Share

दूसरे राज्य या गैर जनपद में रहने वाले जिले के वोटर अपने गांव तक बेरोकटोक आ पाएंगे लेकिन अन्य लोगों की नो एंट्री रहेगी। जिले के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। हालांकि हाईवे को खुला रखा गया है। हरिद्वार की तरफ से बिजनौर आने वाले वाहनों को सघन चेकिंग का सामना करना होगा। इसमें गढ़वाल से कुमाऊ मंडल जाने वाले वाहन बेरोक टोक जा पाएंगे।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिले में सभी बॉर्डर सील किए गए।

शनिवार की देर शाम से ही सभी बॉर्डर पर सघन चेकिंग शुरू कर दी गई थी। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली गई। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में शराब की तस्करी रोकने के लिए और संदिग्ध लोगों के जिले में दाखिल होने को लेकर पुलिस बेहद सतर्क रही। पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि जिले के सभी बॉर्डर सील किए गए हैं। दूसरे राज्य और जनपदों में रहने वाले और जनपद के लोगों को वोट डालने के लिए आने दिया जाएगा लेकिन उनके साथ अन्य लोग नहीं आ पाएंगे। बॉर्डर और थानों की सीमा पर नाकेबंदी की गई है। सिर्फ हाईवे को खुला रखा गया है। हाईवे पर गुजरने वाला ट्रैफिक सीधे निकाला जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें