Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बरेलीup police constable bharti 2018: first phase 14856 candidate gave exam in bareilly

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा 2018: पहली पाली में 14856 अभ्यर्थियों ने दी परीक्षा, एडीजी-आईजी ने लिया जाएजा

उत्तरप्रदेश सिपाही आरक्षी भर्ती परीक्षा में पहली पाली में 14856 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। बरेली में बनाए गए 18 परीक्षा केंद्रों का एडीजी प्रेम प्रकाश और आईजी रेंज डीके ठाकुर ने जायजा लिया। सुबह 8...

लाइव हिन्दुस्तान टीम बरेलीMon, 18 June 2018 07:47 AM
share Share

उत्तरप्रदेश सिपाही आरक्षी भर्ती परीक्षा में पहली पाली में 14856 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। बरेली में बनाए गए 18 परीक्षा केंद्रों का एडीजी प्रेम प्रकाश और आईजी रेंज डीके ठाकुर ने जायजा लिया। सुबह 8 बजे ही परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थियों की भीड़ लग गई। एंट्री गेट पर सीसीटीवी लगाए गए थे।

परीक्षा केंद्र के अंदर सभी कमरों में सीसीटीवी लगाए गए। इसके अलावा पुलिस और टीचरों की टीम ने तलाशी में जूते, बड़े बटन लगाकर आने वाले अभ्यर्थियों को वापस किया गया। सभी के एंट्री फॉर्म चेक किए गए।

इस दौरान परीक्षा केंद्रों के बाहर भारी भीड़ रही। एक-एक परीक्षा केंद्र पर एक एक इंस्पेक्टर को बनाया गया है। इसके अलावा एंट्री गेट और परीक्षा केंद्र के बाहर सब इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है। आईजी डीके ठाकुर ने बताया सीओ को मोबाइल टीम में रखा गया है। बरेली में 40 चेकिंग कर परीक्षा का जायजा लिया। पहली पाली में कोई नहीं पकड़ा गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें